Shah Rukh Khan finally ditches the black curtain

Shah Rukh Khan ने आखिरकार काला पर्दा छोड़ दिया, ‘खान साहब’ के पीछे पापराज़ी का पीछा।

Shah Rukh Khan को बुधवार को मुंबई के एक डबिंग स्टूडियो में देखा गया, जहां पपराज़ी आखिरकार उनकी तस्वीरें लेने में कामयाब रहे।

Shah Rukh Khan spotted at a dubbing studio in Mumbai on Wednesday.
Shah Rukh Khan spotted at a dubbing studio in Mumbai on Wednesday.

अभिनेता Shah Rukh Khan पिछले साल अपने बेटे आर्यन खान के ‘ड्रग्स ऑन क्रूज़’ मामले के बाद से पपराज़ी से परहेज कर रहे थे। हर बार जब उन्हें एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना होता था, तो वे या तो उन्हें छिपाने के लिए काले पर्दे वाली कार का विकल्प चुनते थे, स्थानों पर पिछले दरवाजे से प्रवेश करते थे या बस अपनी टीम को छतरियों से ढकने के लिए कहते थे। लेकिन मुंबई के पपराजी ने आखिरकार बुधवार को उनकी एक झलक पकड़ ही ली।

Shah Rukh Khan को एक डबिंग स्टूडियो में सफेद शर्ट और कैपरी पैंट में देखा गया। उन्होंने डार्क राउंड सनग्लासेज की एक जोड़ी भी पहनी थी और एक भूरे रंग का छाता कैरी किया था। जैसे ही वह अपनी कार की ओर बढ़ा, पपराज़ी ने ‘खान साब’ के नारों के साथ उसका पीछा किया। कार की पिछली सीटों पर अभी भी एक डार्क स्क्रीन थी।

अभिनेता के प्रशंसक उनके क्लीन-शेव्ड, थोड़े नमक-मिर्ची लुक से प्रभावित थे। “पूरे बॉलीवुड के बादशाह,” एक प्रशंसक ने लिखा। अन्य लोगों ने मीडिया से उन्हें निजता देने के लिए कहा, जबकि कुछ अन्य भ्रमित थे कि Shah Rukh Khan अभी भी पापराज़ी से परहेज क्यों कर रहे हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को आर्यन खान को ड्रग्स मामले में क्लीन चिट दे दी, जिसमें उन्हें गिरफ्तार कर 22 दिन जेल में बिताया गया था। एनसीबी के अधिकारियों ने कहा कि आर्यन खान और पांच अन्य का नाम एजेंसी की चार्जशीट में “पर्याप्त सबूतों के अभाव” के कारण नहीं था। अधिकारियों ने कहा कि एनसीबी एसआईटी ने जांच में “गंभीर अनियमितताएं” और कमियां पाईं।

जबकि Shah Rukh Khan पपराज़ी से बचते रहे थे, वह अभी भी कार्यक्रमों में नियमित रूप से उपस्थित होते रहे हैं। उन्होंने हाल ही में दिल्ली में एक ब्रांड इवेंट और अपने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट सहयोगी की शादी में शिरकत की। वह पिछले हफ्ते अपने दोस्त करण जौहर की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुए थे। वीडियो में वह अपने बॉलीवुड दोस्तों के साथ कुछ कुछ होता है के हिट गाने कोई मिल गया पर डांस करते दिख रहे हैं। उन्होंने पार्टी में सलमान खान के साथ सेल्फी भी क्लिक की।

Shah Rukh Khan ने दो फिल्मों की घोषणा की है। वह सबसे पहले पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। उनकी अगली रिलीज़ तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की डंकी होगी।

Go To Homepage Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *