PM Modi holds massive roadshow in Shimla

PM Modi holds massive roadshow in Shimla to mark 8 years of his govt | अपनी सरकार के 8 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पीएम मोदी ने शिमला में विशाल रोड शो किया

PM Modi holds massive roadshow in Shimla: इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने रैली में कहा, “पीएम मोदी और राज्य के लोगों के बीच संबंध बहुत मजबूत हैं।”

Prime Minister Narendra Modi releasing the 11th installment of 'PM Kisan Samman Nidhi', in Shimla.(BJP Twitter handle)
Prime Minister Narendra Modi releasing the 11th installment of ‘PM Kisan Samman Nidhi’, in Shimla.(BJP Twitter handle)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में भव्य स्वागत किया गया क्योंकि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार की आठवीं वर्षगांठ के अवसर पर शिमला में एक रोड शो देखने के लिए भारी संख्या में समर्थक एकत्र हुए। पीएम पहाड़ी राज्य में एक रैली को भी संबोधित कर रहे हैं, जिसमें इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने रैली में कहा, “पीएम मोदी और राज्य के लोगों के बीच संबंध बहुत मजबूत हैं।”

“आज का दिन मेरे जीवन का एक बहुत ही खास दिन है। मेरा सौभाग्य है कि मुझे अपनी मातृभूमि का सम्मान करने का मौका दिया गया। मैं आप सभी का शुक्रगुजार हूं जो इतनी बड़ी संख्या में अपना आशीर्वाद देने आए हैं, ”पीएम मोदी ने शहर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा। “इस कोविड -19 महामारी के दौरान, मुझे उन बच्चों की देखभाल करने का भी मौका मिला, जिन्होंने अपने माता-पिता को बीमारी से खो दिया था। हमारी सरकार ने इन बच्चों की देखभाल का फैसला लिया है। मैंने कल इन बच्चों को चेक के माध्यम से कुछ आर्थिक सहायता भी भेजी थी।” प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि अपनी सरकार के पिछले आठ वर्षों में, उन्होंने कभी खुद को पीएम के रूप में नहीं सोचा – बल्कि देश के ‘प्रधान सेवक’ के रूप में सोचा।

उन्होंने कहा, ‘2014 से पहले अखबारों की सुर्खियों में घोटाले, भ्रष्टाचार के मामले होते थे..अब समय बदल गया है। चर्चा सरकारी योजनाओं से होने वाले लाभ की है।’

PM Shri @narendramodi holds road show in Shimla, Himachal Pradesh. #8YearsOfGaribKalyan https://t.co/QJ8FbumYOi

— BJP (@BJP4India) May 31, 2022

हिमाचल प्रदेश | केंद्र में भाजपा सरकार की आठवीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला के रिज मैदान पहुंचे।

इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे.

प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि (पीएम-किसान) योजना के तहत किसानों के लिए नकद की 11वीं किस्त भी जारी की। इससे करीब एक लाख रुपये का ट्रांसफर हो सकेगा। 10 करोड़ से अधिक लाभार्थियों और किसान परिवारों को 21,000 करोड़, एएनआई ने बताया।

“पिछले 8 वर्षों से हमारी सरकार गरीब कल्याण के सबसे बड़े संकल्प को पूरा करने में लगी हुई है। इसी कड़ी में आज थोड़ी देर बाद शिमला में गरीब कल्याण सम्मेलन में भाग लेने के साथ साथ संवाद करने का अवसर मिलेगा। लाभार्थियों, “प्रधानमंत्री ने अपनी यात्रा से घंटों पहले ट्वीट किया।

एएनआई ने बताया कि पीएम मोदी आखिरी बार 27 दिसंबर को मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के गृह जिला मंडी के पड्डल मैदान में एक रैली को संबोधित करने के लिए हिमाचल प्रदेश गए थे।


Also Read –

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *