Janhvi Kapoor Completed Varun Dhawan’s Challenge In A Supermarket

Janhvi Kapoor ने एक सुपरमार्केट में पूरा किया वरुण धवन का चैलेंज

Janhvi Kapoor ने लिखा, “सुपर मार्केट में बवाल सिर्फ इसलिए कि आपने मुझे हिम्मत दी।”

Janhvi Kapoor Completed Varun Dhawan's Challenge In A Supermarket
Janhvi Kapoor Completed Varun Dhawan’s Challenge In A Supermarket

Janhvi Kapoor निश्चित रूप से बयान देना जानती हैं। अभिनेत्री ने सुपरमार्केट में डांस करते हुए खुद का एक सुपर मजेदार वीडियो साझा किया। उसने वहां तैनात ग्राहकों से भी अपने साथ जुड़ने के लिए कहा और उनमें से एक ने वास्तव में किया।

इसकी शुरुआत तब हुई जब वरुण धवन ने जान्हवी कपूर और कुछ अन्य दोस्तों को टैग किया और उन्हें अपने नए गाने का हुक स्टेप करने के लिए चुनौती दी। जान्हवी कपूर ने जुग जग जीयो के द पंजाब सॉन्ग पर वीडियो की अपनी मजेदार प्रस्तुति को साझा करते हुए लिखा: “सुपर मार्केट में बावल केवल इसलिए कि आपने मुझे वरुण धवन अब बोलो की हिम्मत दी।”

Janhvi Kapoor

उसने हैशटैग #JugJugJeeyo, #nachpunjaban और #famstep जोड़ा। टिप्पणी अनुभाग में, Janhvi Kapoor की बहन अंशुला कपूर ने लिखा: “मृत।” जान्हवी के चाचा संजय कपूर ने लिखा: “क्या आप बावल या जेजेजे का प्रचार कर रहे हैं?”

सोशल मीडिया पर कुछ दोस्तों को चुनौती देते हुए, जिनमें से एक जान्हवी कपूर भी थी, वरुण धवन ने लिखा: “मेरे पिताजी के साथ पारिवारिक कदम उठाने का आनंद लिया। चूंकि शादी का बैंगर नाच पंजाब बाहर है, अब अपनी रीलों को अपने परिवार या प्रियजनों के साथ भेजें। चुनौतीपूर्ण। मेरे कुछ दोस्त।”

काम के मोर्चे पर, Janhvi Kapoor की फिल्म की लाइन-अप में कॉमेडी दोस्ताना 2 शामिल है, जो पहले कार्तिक आर्यन को अभिनीत करने के लिए थी। फिलहाल फिल्म के रिवाइज्ड कास्ट की घोषणा नहीं की गई है। वह गुड लक जेरी और मिली में भी नजर आएंगी।

अभिनेत्री को आखिरी बार हॉरर कॉमेडी रूही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ देखा गया था। ईशान खट्टर के साथ 2018 की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने नेटफ्लिक्स की घोस्ट स्टोरीज और गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

जान्हवी और खुशी दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटियां हैं। ख़ुशी ने न्यूयॉर्क में पढ़ाई की और अपनी बहन की तरह एक अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश रखती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *