उर्फी जावेद से खूबसूरत हैं उनकी सबसे छोटी बहन Asfi Javed, हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें करती हैं शेयर

Asfi Javed भी अपनी बहन की तरह बला की खुबसुरत हैं। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) की सुंदरता की तो आपने प्रशंसा कई बार की होगी। 

हाल ही में मीडिया के सामने उर्फी की छोटी बहन डॉली (Dolly Javed) सामने आई थी। तो लोग उनकी सुंदरता को देखकर घायल हो गए थे।

लेकिन अगर आपको ये लगता है कि उर्फी और डॉली ही सबसे अधिक खूबसूरत हैं तो आप गलत हैं। उर्फी को मिलाकर उनके 4 बहनें और एक भाई है।

उर्फी की सबसे छोटी बहन अस्फी जावेद  भी इतनी ज्यादा सुंदर है कि उन पर से नजरें हटा पाना मुश्किल हो जाता है। यह भी अपनी बहनों से किसी भी तरह कम नहीं हैं। 

उर्फी और डॉली की तरह अस्फी जावेद भी खूबसूरती के मामले में हीरोइनस को टक्कर देती हैं। अस्फी का ड्रेसिंग सेन्स भी अपनी बहनों की तरह कमाल का है।

अस्फी जावेद भी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है। इनका इंस्टाग्राम अकाउंट फोटोज और विडियोज से भरा हुआ होता है। अस्फी जावेद (Asfi Javed) के इंस्टाग्राम पर 121k  फॉलोअरस हैं।

Asfi Javed सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग

अस्फी जावेद (Asfi Javed) भी डॉली जावेद की तरह ही ब्लॉगर हैं। जैसे ही वह इंस्टाग्राम पर अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं, वैसे ही वो वायरल हो जाती है। 

सोशल मीडिया पर छाई रहती है Asfi Javed

आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अलग-अलग स्टाइल और ड्रेसेज में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों पर यूजर्स लगातार कमेंट करके उनकी तारीफ करते रहते हैं।