Netherlands vs Germany live stream : आज शाम जोहान क्रूज़फ़ एरिना में एक मुंह में पानी भरने वाला मैच है, क्योंकि पुराने दुश्मन हॉलैंड और जर्मनी अपनी दोस्ताना बिलिंग के बावजूद अत्यधिक प्रतिस्पर्धी मुठभेड़ में आमने-सामने हैं। यह जानने के लिए पढ़ें कि आज नीदरलैंड बनाम जर्मनी लाइव स्ट्रीम कैसे देखें, चाहे आप दुनिया में कहीं भी हों।

टीम की खबर आ रही है और स्टीवन बर्गुइस, डोनियल मालेन, मेम्फिस डेपे सभी डच के लिए शुरू होते हैं, जबकि मैनुअल नेउर जर्मनों के लिए गोल में लौटते हैं, साथ ही एंटोनियो रुडिगर, थॉमस मुलर और लेरॉय साने भी शुरू होते हैं।

इन दो पड़ोसी प्रतिद्वंद्वियों के बीच उग्र मुठभेड़ों का इतिहास रहा है, जबकि दोनों टीमें इस मैच में सप्ताहांत में अच्छी तरह से लड़े गए वार्म अप मैचों के पीछे आती हैं।

डच ने शनिवार को डेनमार्क के साथ एक बेहद मनोरंजक छह गोल की लड़ाई खेली, जिसमें लुई वैन गाल की टीम ने नाथन एके और मेम्फिस डेपे के गोल और स्पर्स के स्ट्राइकर स्टीवन बर्गविजन के दोहरे गोल की बदौलत 4-2 से जीत हासिल की।

हांसी फ्लिक के लोगों को इस बीच चेल्सी जोड़ी काई हैवर्ट और टिमो वर्नर के गोलों के माध्यम से दो गोल से एक उत्साही इज़राइल पक्ष से आगे निकलना पड़ा।

इन दोनों पक्षों के बीच आखिरी मुलाकात हैम्बर्ग में यूरो 2020 क्वालीफायर में हुई थी जिसमें नीदरलैंड ने 2-4 से यादगार जीत का दावा किया था, जिसमें सभी चार डच गोल शानदार प्रदर्शन के साथ थे।

यदि आप अभी विदेश में हैं और खेल के अपने नियमित कवरेज में टैप करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो आप एक वीपीएन चाहते हैं । यह आपको भू-अवरोधन को रोकने में मदद करेगा जो आपको दुनिया के विशेष हिस्सों में नीदरलैंड बनाम जर्मनी लाइव स्ट्रीम देखने से रोकने का प्रयास करेगा।

वे इस समस्या को हल करने का एक उपयोगी साधन हैं, सस्ते हैं, और साथ ही सेट-अप करने में आसान हैं। यहां बताया गया है कि यह कैसे किया जाता है।

यूके में नीदरलैंड बनाम जर्मनी की लाइव स्ट्रीम कैसे देखें

नीदरलैंड बनाम जर्मनी यूके में स्काई स्पोर्ट्स पर अपनी रेड बटन सेवा के माध्यम से दिखाया जा रहा है। किक-ऑफ मंगलवार शाम 7.45 बजे BST के लिए निर्धारित है, खेल की कवरेज शाम 7 बजे से शुरू होगी।