NEET 2022 Exam Date: Likely on July 17, registrations from April 2 on neet.nta.nic.in, NEET notification today

NEET 2022 Exam Date : NEET 2022 परीक्षा की तारीख आज घोषित होने की संभावना है। पुष्ट स्रोतों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, NEET 2022 17 जुलाई को आयोजित होने की उम्मीद है।

2 अप्रैल से neet.nta.nic.in पर पंजीकरण शुरू होने की संभावना है। NEET UG 2022 परीक्षा तिथि, अधिसूचना पर नवीनतम अपडेट यहां देखें।

राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी, एनटीए राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा, एनईईटी 2022 परीक्षा आयोजित करेगी। NTA के अधिकारियों ने साझा किया है कि NEET 2022 परीक्षा की तारीख को अंतिम रूप दे दिया गया है और यह नोटिस आज onneet.nta.nic.in पर जारी किया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नीट 2022 परीक्षा की तिथि 17 जुलाई निर्धारित की गई है। मेडिकल और डेंटल स्नातक प्रवेश परीक्षा के लिए पंजीकरण 2 अप्रैल से शुरू होगा।

एनईईटी 2022 परीक्षा तिथि और कार्यक्रम के साथ आधिकारिक नोटिस एनटीए द्वारा nta.ac.in पर आज - 31 मार्च को जारी किए जाने की संभावना है। इस समाचार को प्रकाशित करने के समय, आधिकारिक नोटिस जारी नहीं किया गया था।

छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट nta.ac.in पर नजर बनाए रखें। साथ ही नीट 2022 अधिसूचना, परीक्षा तिथि और अन्य पर लाइव अपडेट यहां प्राप्त करें।

इनके अलावा, संबंधित क्षेत्रीय केंद्रों पर 10 क्षेत्रीय भाषाओं - असमिया, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मराठी, मलयालम, ओडिया, पंजाबी, तमिल और तेलुगु में भी परीक्षा आयोजित की जाएगी।

छात्र कृपया ध्यान दें कि एनएमसी ने नीट 2022 परीक्षा से ऊपरी आयु सीमा को हटा दिया था। तदनुसार, 31 दिसंबर, 2022 तक 17 वर्ष की आयु पूरी करने वाले या पूर्ण करने वाले सभी छात्र परीक्षा में बैठने के पात्र होंगे।

टाइम्स नाउ ने पहले साझा किया था कि एनटीए लॉजिस्टिक्स के कारण जुलाई में नीट 2022 परीक्षा आयोजित करने पर विचार कर रहा है। आधिकारिक अधिसूचना अभी भी प्रतीक्षित है और आज दिन के अंत तक जारी होने की संभावना है।