कश्मीरा शाह ने Urfi Javed का उड़ाया मजाक, कहा- मैं कपड़े काटकर घूमने वालों को नहीं जानती

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) और सुजैन खान की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा।

साथ ही यह बहसबाजी दोनों के बीच की थी और अब इसमें और भी लोग कूद पड़े हैं।

अब इस मामले में कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह  (Kashmera Shah) ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपडो के बारे में अपना रिएक्शन दिया है।

कश्मीरा शाह ने ई-टाइम्स संग एक इंटरव्यू में कहा, “यह लोग केवल इंस्टाग्राम पर मशहूर हैं और कहीं नहीं। मैं करियर बना रही हूं, फिल्में बनाने में व्यस्त हूं, जो देश में कुछ बदलाव लेकर आएंगी।

कश्मीरा का रिएक्शन

लोग यहां सिर्फ स्पॉट होकर अपना करियर बना रहे हैं। ऐसे लोग करियर माइंडेड लोगों की मेरी लिस्ट में नहीं आते हैं।

मुझे लगता है कि सुजैन और फराह की भी यही सोच होगी। मुझे नहीं लगता कि फराह और सुजैन किसी को शेम करेंगे।

कैसे फराह और सुजैन को पता होगा कि यह लोग कौन हैं? मैं खुद नहीं जानती कि यह लोग हैं कौन, जो कपड़े काटने में बिजी हैं और साथ ही फिर उन्हें पहनकर बाहर आ जाते हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फराह खान अली (Farah Khan Ali) के सवाल का करारा जवाब देते हुए लिखा, मैम आपकी नजरों में टेस्टफुल ड्रेसिंग है क्या? क्या आप मुझे बताएंगी।

Urfi Javed ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

मुझे मालूम है कि लोग मेरे ड्रेसिंग सेंस को पसंद नहीं करते हैं। मैं किसी बबल में नहीं रह रही हूं और मुझे न तो लोगों के विचारों की परवाह है। 

Urfi Javed ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

आप ऐसे कपड़े पहनती होंगी, जिनपर डिजाइनर टैग होगा, लेकिन क्या यह टेस्टफुल है? 

Urfi Javed ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

आपके रिश्तेदार ऐसी फिल्मों में कास्ट होते हैं और ऐसी फिल्में बनाते हैं, जहां महिलाएं छोटे कपड़े पहनकर आइटम नंबर करती हैं तो क्या वह टेस्टफुल है।

Urfi Javed ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

फराह खान अली ने Urfi Javed के ड्रेसिंग सेंस को देखकर एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि- “यह कहते हुए माफी मांगती हूं, 

फराह खान अली के साथ का पूरा विवाद

लेकिन इस लड़की को उसके घटिया ड्रेसिंग के लिए फटकार लगाए जाने की जरूरत है। लोग उसका मजाक बना रहे हैं और वह सोचती है कि लोग उसके ड्रेसअप को पसंद करते हैं। उम्मीद करती हूं कोई उसे यह बात बता दे।”