इंग्लैंड ने आइवरी कोस्ट पर 3-0 से जीत के साथ अंतरराष्ट्रीय ब्रेक से हस्ताक्षर किए

England vs Ivory Coast : गेंद को किक करने से पहले, वेम्बली में असली का एक तत्व था। गैरेथ साउथगेट को अपने विश्व कप उम्मीदवारों पर एक और नज़र डालने के एकमात्र वास्तविक उद्देश्य के साथ आइवरी कोस्ट के साथ एक अनावश्यक मित्रता, वेम्बली भीड़ से मजाक करने से पहले थी।

हैरी मागुइरे, जो पिछली गर्मियों में इंग्लैंड के लिए इतने क्रूर थे, जिनकी मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए निर्विवाद खामियों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनके द्वारा बनाए गए प्रदर्शनों को अधिलेखित कर दिया था, उनके अपने प्रशंसकों के बड़े वर्गों (शिथिल रूप से शब्द का उपयोग करने के लिए) द्वारा उनका नाम पढ़ा गया था।

उनका पहला स्पर्श अधिक गड़गड़ाहट के साथ मिला था, जो कि बड़े पैमाने पर एक और उत्साहजनक समूह प्रदर्शन पर असंतोष का एक अनावश्यक प्रदर्शन था।

ओली वॉटकिंस ने अपनी पहली शुरुआत में रहीम स्टर्लिंग के अच्छे काम की बदौलत टैप-इन किया, जिसके फुटवर्क ने ऑरियर को बॉक्स में फर्श पर छोड़ दिया था। इंग्लैंड में पूर्व टोटेनहैम की वापसी और भी बदतर थी, जैक ग्रीलिश की शर्ट पर एक बुकिंग की कमाई।

मिनटों के भीतर, यह लाल था, औरियर ने असहमति के लिए खारिज कर दिया - पहले हाफ में, एक मित्र के - रेफरी के उसे फ्री-किक देने से इनकार करने का विरोध करने के बाद।

आइवरी कोस्ट को जल्दी से भुगतान करना पड़ा। पांच मिनट बाद, स्टर्लिंग की चिप ने बद्र अली संगारे को बचाने के लिए मजबूर किया जो केवल ग्रीलिश तक ही गया। पूरी रात स्टर्लिंग के साथ प्रभावी ढंग से टीम बनाकर, ग्रीलिश ने अपने मैनचेस्टर सिटी टीम के साथी को खोजने के लिए गेंद को गोल में काट दिया, ताकि वह अंतरराष्ट्रीय मैत्री में अपना पहला गोल कर सके।

इंग्लैंड की गति दूसरे हाफ में भी जारी रही, हालांकि जूड बेलिंगहैम को दंड से वंचित कर दिया गया था क्योंकि VAR चेक से पता चला था कि फ़ौसेनी कूलिबली ने स्पर्श किया था।

दूसरे हाफ के विकल्प के रूप में आने के बावजूद हैरी केन को वेन रूनी के गोल रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए इंतजार करना होगा। इसके बजाय, यह टाइरोन मिंग्स थे जिन्होंने साउथगेट की खुशी के लिए अंतिम क्षणों में तीसरे स्थान पर रहे।

Sarkari-Yojana.org