LSG Predicted XI vs MI, IPL 2022

Written by SARKARi-YOJANA.ORG

IPL 2022: वानखेड़े स्टेडियम में IPL 2022 के 37वें मैच से पहले, हम लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन पर एक नज़र डालते हैं...

लखनऊ सुपर जायंट्स ने 2022 इंडियन प्रीमियर लीग में सात मैचों में से चार जीत दर्ज की हैं, लेकिन केएल राहुल की अगुवाई वाली इकाई रविवार को संघर्षरत मुंबई इंडियंस से भिड़ने पर निरंतरता की तलाश करेगी ।

फरवरी की नीलामी में लखनऊ ने एक संतुलित टीम बनाई और उनके पास ढेर सारे मैच विजेता हैं। 

कप्तान राहुल 10-टीम प्रतियोगिता में अब तक 265 रन बनाने वाले प्रमुख रन बनाने वालों में से हैं। ( आईपीएल 2022 कवरेज का पालन करें )

विशेष रूप से, राहुल ने नाबाद 60 गेंदों में 103 रनों की पारी खेली, जब पिछली बार दोनों टीमों का सामना 16 अप्रैल को हुआ था। 

अपना 100 वां इंडियन प्रीमियर लीग खेल खेलते हुए, एलएसजी नेता ने अपनी टीम को चार विकेट पर 199 रन पर पहुंचा दिया। 

जवाब में मुंबई 181/9 रन ही बना सकी और 18 रन से हार गई। पहले चरण में मुंबई को हराने के बाद, लखनऊ पांच बार के आईपीएल विजेताओं को पछाड़ने की कोशिश करेगा,

जिन्होंने खराब सीजन का अंत किया है। रोहित शर्मा की टीम इस साल जीत से बाहर है और अंक तालिका में सबसे नीचे है।

दूसरी ओर, लखनऊ स्टैंडिंग में पांचवें स्थान पर है और एक जीत उसे शीर्ष -4 क्लब में प्रवेश करने में मदद करेगी।

वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के मैच 37 से पहले, हम लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन पर एक नज़र डालते हैं ...

केएल राहुल (सी): वह पहले चरण में मुंबई के खिलाफ शानदार था। राहुल के पास कई तरह के शॉट हैं और एलएसजी कप्तान एक और बड़ा स्कोर बनाने की कोशिश करेंगे।

मुंबई के खिलाफ राहुल की नाबाद 60 गेंदों में 103 रनों की पारी आईपीएल के सभी संस्करणों में उनका तीसरा तीन अंकों का निशान था। 

30 साल के राहुल ऑरेंज कैप की रेस में जोस बटलर (491 रन) और हार्दिक पांड्या (295 रन) के बाद तीसरे नंबर पर हैं।

क्विंटन डी कॉक: राहुल की तरह क्विंटन डी कॉक भी विलो के साथ अच्छे संपर्क में रहे हैं, उन्होंने सीजन में अब तक 215 रन बनाए हैं।

वह अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी मुंबई से भिड़ेंगे, जो आगे बढ़ने के लिए संघर्ष कर रही है। दक्षिण अफ्रीकी ने लखनऊ के बल्लेबाजी आक्रमण में मारक क्षमता बढ़ाई।

मनीष पांडे: वह आखिरी गेम में सिर्फ छह पर आउट हुए और सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व खिलाड़ी को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। 

2008 के संस्करण के बाद से विभिन्न फ्रेंचाइजी के लिए अपना व्यापार करने वाले पांडे आईपीएल के लिए कोई अजनबी नहीं हैं। लेकिन वह पांच मैचों में सिर्फ 66 रन ही बना पाए हैं।

मार्कस स्टोइनिस: ऑस्ट्रेलियाई वर्तमान में प्रतियोगिता में खेलने वाले शीर्ष ऑलराउंडरों में से एक है। LSG के पास हरफनमौला खिलाड़ी है और स्टोइनिस की व्यापक क्षमता से प्लेइंग इलेवन में गहराई आती है। 

वह ड्राफ्ट पिक्स में से थे और स्टोइनिस 2020 संस्करण के बाद से अपना पहला आईपीएल अर्धशतक चाहते हैं। उन्होंने अब तक तीन मैचों में 72 रन बनाए हैं।