Kareena Kapoor reveals why Saif Ali Khan doesn’t like being clicked by the paparazzi

Kareena Kapoor : करीना कपूर खान को अक्सर अपने बेटों तैमूर और जेह के साथ पपराज़ी के लिए पोज़ देते देखा जाता है। जब भी वे कदम रखते हैं, तो पपराज़ी हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ पक्ष प्राप्त करना सुनिश्चित करते हैं, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जाता है। हालांकि सैफ को फोटो खिंचवाना पसंद नहीं है।

करीना ने प्रशंसकों के साथ एक प्रोफ़ाइल साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर ले लिया कि क्यों सैफ पापराज़ी द्वारा ली गई तस्वीरों को पसंद नहीं करते हैं। प्रोफ़ाइल में कहा गया है, "शर्मिला टैगोर और नवाब मंसूर अली खान पटौदी के बेटे पटौदी के नवाब, और एक अभिनेता जो हाथ में दस्ताने की तरह अपनी प्रत्येक भूमिका में फिट लगता है, सैफ अली खान कॉर्डन-ब्लू रॉयल है।

जबकि उनका परिवार, करीना कपूर खान और दो बेटे तैमूर और जहांगीर एक पपराज़ी की खुशी हैं, कैमरों को चालू रखते हुए, खान एक शक्तिशाली व्यक्ति हैं जो एक ख़ामोशी की चाल भी जानते हैं। ”

उसने मजाक भी किया और लिखा, "अब हर कोई जानता है कि आप पोज़ के लिए पोज़ क्यों नहीं देते हैं" और हंसी और दिल के इमोजी की एक श्रृंखला साझा की।

इससे पहले सैफ ने अपने बेटे जेह के जन्म से पहले पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार के दौरान इस बारे में बात की थी, "वह (तैमूर) समझता है, मेरा मतलब है, वह मुस्कुराता है और लहरें करता है और उसे कैमरा फ्लैश पसंद है लेकिन यह कुछ ऐसा है जिसे वह हमेशा देखता है इसलिए वह करता है ' इसके बारे में मत सोचो। ”

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी । फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। वह जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की किताब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के नेटफ्लिक्स रूपांतरण पर विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं।