Anushka Sharma लंबे ब्रेक के बाद ग्लैमरस अवतार में उतरीं; फर्श विराट कोहली, सामंथा रुथ प्रभु। तस्वीरें देखें

Anushka Sharma आखिरकार एक बुलबुले से बाहर रह रही हैं और करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में एक दुर्लभ उपस्थिति दर्ज की हैं। वह एक ग्लैमरस ब्लैक गाउन में सजी थीं और विराट कोहली को उनका लुक बहुत पसंद आया।

Anushka Sharma chose black for Karan Johar's birthday party.
Anushka Sharma chose black for Karan Johar’s birthday party.

अनुष्का शर्मा को शायद ही कभी किसी बॉलीवुड गेट टुगेदर या किसी कार्यक्रम में देखा जाता है क्योंकि वह या तो एक साल की बेटी वामिका की माँ की भूमिका निभाने में व्यस्त हैं या क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ उनके दौरों पर हैं। अभिनेता ने बुधवार को करण जौहर के स्टार-स्टडेड बर्थडे बैश में भाग लेने के लिए कदम रखते ही एक दुर्लभ उपस्थिति दर्ज कराई। और काले रंग की पोशाक में उनके लुक ने न केवल विराट बल्कि उनके उद्योग सहयोगियों और प्रशंसकों से भी प्रशंसा प्राप्त की।

घर से बाहर निकलने से पहले अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सोने से दो घंटे पहले लेकिन ठीक लग रही हूं।” उनकी पोस्ट को कुछ ही घंटों में 1.8 मिलियन से अधिक ‘लाइक्स’ मिल गए।

Anushka Sharma Instagram Pics –

Anushka Sharma shared her pics on Instagram.

Anushka Sharma in black.
Anushka Sharma in black.

विराट ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, “वाह” कई दिल-आंखों के इमोजी और दिल के इमोटिकॉन्स के साथ। सामंथा रूथ प्रभु ने टिप्पणी की, “ओउ ला ला।” अर्जुन कपूर, जो पार्टी में शामिल नहीं हो सके, ने उनसे पूछा, “हम किस एक्सेसरी के बारे में बात कर रहे हैं।” रिया कपूर और दीया मिर्जा ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजीस गिराए। उनके कई प्रशंसकों ने उन्हें “खूबसूरत”, “कातिल” और “हॉट” कहा।

अनुष्का अकेले पार्टी में शामिल हुईं क्योंकि विराट आईपीएल प्लेऑफ़ में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे थे। अनुष्का ने लखनऊ सुपर जायंट्स पर अपनी टीम की जीत के बारे में विराट की पोस्ट पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसने टीम को सेमीफाइनल में जगह दी। अनुष्का ने कुछ दिल के इमोटिकॉन्स के साथ विराट की पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया।

अनुष्का इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ पर काम कर रही हैं। यह फिल्म महिला क्रिकेट की दिग्गज महिला झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2022 की दूसरी तिमाही में रिलीज होने वाली है।

अनुष्का इस महीने अपने क्रिकेट प्रशिक्षण सत्र की तस्वीरें नियमित रूप से साझा करती रही हैं। उसने हाल ही में एक पोस्ट में उल्लेख किया कि कैसे उसे एक बच्चे के रूप में क्रिकेट नहीं खेलने का पछतावा है, जो उसे फिल्म के लिए खेल सीखने में मदद कर सकता था।


Also Read –

Leave a Comment

Your email address will not be published.