दिल्ली इवेंट के लिए Shah Rukh Khan ने पहना काला सूट, दिया सिग्नेचर ‘ओपन आर्म्स पोज’ प्रशंसक उन्हें ‘डैशिंग’ कहते हैं

दिल्ली इवेंट के लिए Shah Rukh Khan ने पहना काला सूट: शाहरुख खान मंगलवार को एक प्रचार कार्यक्रम के लिए दिल्ली में थे, जहां उन्होंने प्रशंसकों को बधाई दी और उन्हें अपने ‘हस्ताक्षर’ मुद्रा से प्रभावित किया।

दिल्ली इवेंट के लिए Shah Rukh Khan ने पहना काला सूट
शाहरुख खान मंगलवार को दिल्ली में स्पॉट किए गए।

शाहरुख खान मंगलवार को एक कार्यक्रम के लिए दिल्ली में थे, जहां उन्होंने न सिर्फ ग्रैंड एंट्री की बल्कि अपने सिग्नेचर ‘आर्म्स ओपन पोज’ भी किए। इस इवेंट के लिए शाहरुख ने फॉर्मल ब्लैक सूट पहना था। कुछ ही समय में, दिल्ली से उनकी तस्वीरें और वीडियो, जहां उन्हें मंच पर देखा जाता है, ने ऑनलाइन अपना रास्ता बना लिया, और प्रशंसक खातों ने उन्हें व्यापक रूप से साझा किया। फैंस ने ट्विटर पर यह भी लिखा कि अभिनेता अपने वॉर्डरोब से प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते। और पढ़ें: जब गौरी खान ने खुलासा किया कि शाहरुख खान की कौन सी फिल्म उन्हें ‘बिल्कुल असहनीय’ लगी

Also Read – Prithviraj Actor मानुषी छिल्लर प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार के साथ ब्रैलेट और लहंगे में नजर आईं

शाहरुख को एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड के प्रमोशनल इवेंट में देखा गया, जिसके वे ब्रांड एंबेसडर हैं। अभिनेता ने सफेद शर्ट के साथ काले रंग का सूट पहना था और काले धूप के चश्मे के साथ लुक को पूरा किया। इवेंट से साझा किए गए वीडियो में, शाहरुख भी इवेंट में एक बातचीत के दौरान अपने सिग्नेचर पोज़ से दर्शकों के दिलों को पिघलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता उत्साही प्रशंसकों के सामने अपने प्रतिष्ठित रोमांटिक पोज़ (हाथ फैलाते हुए) दिखाते हुए दिखाई देते हैं। फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘यह शख्स बेहद खूबसूरत है। एक ट्विटर यूजर ने अभिनेता के लुक की सराहना करते हुए लिखा, “इतना डैशिंग लग रहा है।”

Enough to make us skip a heartbeat….The SRK Pose! 🌟 #ShahRukhKhan pic.twitter.com/s9WShpX5Co

— Shah Rukh Khan Universe Fan Club (@SRKUniverse) May 24, 2022

King Khan looking absolutely breathtaking at the launch event of LG OLED TV in Delhi today 📸#ShahRukhKhan pic.twitter.com/tjHvaNpQNk

— Shah Rukh Khan Universe Fan Club (@SRKUniverse) May 24, 2022

दिल्ली घूमने से पहले शाहरुख को सोमवार को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जब वह अपनी कार से बाहर निकले और अपने दल के साथ हवाई अड्डे में प्रवेश किया, तो अभिनेता को खुद को एक छतरी के साथ छिपाते हुए देखा गया।

शाहरुख खान इन दिनों सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी होंगे, और जनवरी, 2023 में रिलीज़ होने की उम्मीद है। मार्च में स्पेन में फिल्म की शूटिंग के दौरान, शाहरुख ने सेट से एक दृश्य के पीछे की तस्वीर के साथ प्रशंसकों को चिढ़ाया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “शाहरुख अगर थोड़ा रूख भी गया तो पठान को कैसे रोकेंगे.. एप्स और अब सब बना डालूंगा।” यह शिथिल रूप से अनुवाद करता है, “अगर शाहरुख खान थोड़ा भी रुक जाते हैं, तो आप पठान को कैसे रोकेंगे? ऐप्स और एब्स, मैं सब कुछ बना लूंगा।”

पठान की स्पेन में फिल्मांकन के दौरान शाहरुख को प्रशंसकों के साथ पोज देते हुए भी देखा गया था।

Also Read – Dinesh Karthik terms selection in India team for South Africa T20Is

Also Read – BSNL Plan of less than Rs 100 cut off the mutiny

Leave a Comment

Your email address will not be published.